उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी का श्रीनगर दौरा रद्द, सारे सार्वजनिक कार्यक्रम भी स्थगित

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आज श्रीनगर जाना था. यहां आज से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन शुरू हो रहा है. सीएम धामी का ये दौरा रद्द हो गया है. दरअसल उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. इस कारण कोरोना की नई गाइडलाइन भी जारी की गई है.

मुख्यमंत्री धामी ने दौरा रद्द होने की जानकारी ट्वीट करके दी है. उन्होंने लिखा- कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत आज के सारे सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर रहा हूं. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दोपहर 1 बजे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन का उद्घाटन करना था. अब सीएम इसमें श्रीनगर में शामिल नहीं हो पाएंगे.


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दोपहर 2 बजे CDS बिपिन रावत के नाम से श्रीनगर के श्रीकोट में बने देश के पहले खेल स्टेडियम का भी उद्घाटन करना था. कोरोना के बढ़ते केसों के कारण मुख्यमंत्री का दौरा रद्द हो गया है. हालांकि कल देर रात से उत्तराखंड में बारिश भी जारी है. मौसम इतना खराब है कि वायु मार्ग से आवागमन संभव नहीं है. सीएम धामी इन सारे कार्यक्रमों में वर्जुअली शामिल हो सकते हैं.

Leave a Response