Latest Newsउत्तराखंड

रायवाला में स्टोर का ताला तोड़ उड़ाई गई नकदी, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

रायवाला (देहरादून)। देहरादून जिले के रायवाला थाना क्षेत्र में छिद्दरवाला में चोरों ने बिष्ट जनरल स्टोर के शटर का ताला तोड़कर हजारों की नकदी उड़ा ली। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। चोरी की पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें एक चोर दुकान के भीतर आराम से गल्ला, सामान आदि खंगाल रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने में जुटी है।

दुकानदार के मुताबिक गल्ले से 36 हजार रुपये नगदी, करीब साढ़े चार हजार रुपये की सिक्के और बीड़ी सिगरेट के बंडल चोरी हुए हैं। इससे पहले बीते सोमवार को श्यामपुर में लक्कड़घाट रोड पर आदर्श व्यापार मंडल में संचालित इलेक्ट्रानिक दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने 15 हजार रुपये की नकदी साफ कर दी। जबकि चौधरी मेडिकोज से चोरों ने दो हजार की नकदी चुरा ली।

चोरी की वारदातें ऐसे समय में हो रही है, जब 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस चाक-चौबंद सुरक्षा इंतजाम के दावे कर रही है। चेकपोस्ट पर दिन और रात लगातार चेकिंग की जा रही है। संवेदनशील जगहों पर पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवान तैनात हैं। मंगलवार को पुलिस ने पूरे क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया था।

Leave a Response