Latest Newsउत्तराखंड

अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने पर पति समेत छह पर मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी : महिला ने डाक्टर पति पर सुहागरात में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उसने ससुर, चचिया ससुर व ननदोई पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही पीड़िता का कहना है कि दहेज में 50 लाख रुपये व बीएमडब्लू कार की डिमांड भी की गई है। पुलिस ने महिला के पति समेत छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली में दी तहरीर में महिला ने बताया कि 29 जून 2020 को उसका विवाह नई दिल्ली निवासी माणिक शर्मा के साथ हुआ। तब स्वजनों ने सोना, 12 लाख की हुंडई कार, तीन लाख के फर्नीचर समेत भरपूर दहेज दिया। महिला का कहना है कि विवाह के बाद ससुराली कम दहेज देने की बात कहकर प्रताडि़त करने लगे। दो करोड़ रुपये व आडी या बीएमडब्ल्यू कार की मांग की जाने लगी।

ननदोई ने कमरे में घुसकर की गंदी हरकत

बाद में ससुरालियों ने बीएमडब्ल्यू व कम से कम 50 लाख रुपये लाने का दबाव बनाया। आरोप है कि 25 दिसंबर को 2020 को पति, ननद व सास किसी पार्टी में गए थे। रात को ससुर व चचिया ससुर ने छेड़छाड़ व गलत काम करने का प्रयास किया। इससे पहले सुहागरात पर डाक्टर पति ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर वीडियो बनाई। आरोप है कि पांच जनवरी 2021 को ननदोई अपनी पत्नी से मिलने के बहाने उसके कमरे में घुस गया और अकेला पाकर गलत काम किया और पर्स में 10 हजार रुपये जबरदस्ती निकालकर ले गया।

इन पर दर्ज हुआ मुकदमा

मानसिक व शारीरिक प्रताडऩा के बाद वह मायके आ गई। सितंबर 2021 में परिवार न्यायालय हल्द्वानी में तलाक का केस दायर किया है। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर महिला के पति माणिक शर्मा, सास रजनी शर्मा, ससुर राजेंद्र शर्मा, चचिया ससुर राकेश शर्मा, नंदोई संदीप शर्मा व ननद सोनाली शर्मा पर छेड़छाड़, दुष्कर्म, मारपीट, दहेज उत्पीडऩ, दुष्कर्म आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Response