देश/प्रदेश

घने कोहरे के चलते नहर में गिरी कार

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली सहित समूचे एनसीआर क्षेत्र में भीषण ठंड का कहर जारी है. रास्तों पर घना कोहरा होने से यातायात प्रभावित हो रहा है.

कोहरे के चलते भीषण हादसे की खबर थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत सामने आई है. यहां खेरली नहर में एक कार गिर गयी है, जिसमें छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है. मरने वालों में बड़े और बच्चे भी शामिल है, जिस गाड़ी का हादसा हुआ वह संभल से दिल्ली जा रही थी. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ. पुलिस ने मरने वालों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सम्भल से दिल्ली जा रही एक कार थाना दनकौर क्षेत्रांर्गत खेरली नहर में गिर गयी. कार में 11 व्यक्ति सवार थे, जिसमें से पांच व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं जबकि 6 व्यक्ति जिन्हे गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया था, जहां डाक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

इस कार के साथ ही एक और कार पीछे से आ रही थी, उस कार में बैठे लोग भी मरने वालों के परिवार से थे. इसलिए सबकी पहचान आसानी से हो गई. सभी लोग संभल के रहने वाले थे.

यह हादसा उस समय हुआ, जब गाड़ी संभल से दिल्ली जा रही थी और घना कोहरा छाया हुआ था, जिसके चलते गाड़ी खेरली नहर में जा गिरी. घायलों का इलाज कराई जा रहा है. मरने वालों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

विशेष