Latest Newsनेतागिरी

हरीश रावत पर विश्वास नहीं, एक सीट पर बांट सकते कई टिकट- हरक सिंह

हरिद्वारः कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आज हरिद्वार दौरे पर रहे. यहां उन्होंने हाइड्रो इलेक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन उत्तराखंड के 22वें वार्षिक सम्मेलन में भाग लिया. इस मौके पर हरक सिंह रावत ने कहा कि विद्युत कर्मचारियों की दो मांगों को छोड़कर बाकी सभी मांगें मान ली गई हैं. बाकी बची दोनों मांगों को भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा. वहीं, हरक सिंह रावत, पूर्व सीएम हरीश रावत पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा कि हरीश रावत की जुबान पर विश्वास नहीं किया जा सकता है.

हरिद्वार वन प्रभाग डीएफओ विवाद पर कही ये बातः कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हरिद्वार वन प्रभाग में डीएफओ और कर्मचारियों में विवाद पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बाद अधिकारियों के साथ बैठक कर जल्द ही कोई रास्ता निकाल लिया जाएगा. ताकि दोनों ही पक्षों को कोई दिक्कत न हो. वहीं, कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज को लेकर नाराजगी पर उन्होंने अपनी बात रखी.

कोटद्वार मेडिकल कॉलेज का हमेशा पक्षधरः उन्होंने कहा कि जनता की आवाज वो हमेशा उठाते रहे हैं. क्योंकि, एक मेडिकल कॉलेज हजारों लोगों को रोजगार देता है तो वहीं छात्र-छात्राओं के लिए शिक्षा के रास्ते खुलते हैं. इसलिए वे हमेशा से ही कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज खोले जाने के पक्ष में रहे हैं. चाहे कांग्रेस सरकार में श्रीनगर का मामला रहा हो या फिर अब कोटद्वार का.

मृत्युंजय मिश्रा मामले में कोर्ट के आदेश पर होगी कार्रवाईः हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय में मृत्युंजय मिश्रा की वापसी पर उठे विवाद पर कहा कि वो इस समय बेल पर हैं और किसी भी व्यक्ति का निलंबन एक निश्चित समय तक ही किया जा सकता है. लंबे समय तक नहीं. उनके अंतिम बहाली पत्र में यह भी दर्ज किया गया है कि कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जा सकती है.

हरीश रावत एक सीट पर बांट सकते कई टिकटः वहीं, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी बयान (harak singh rawat statement on harish rawat) दिया. उन्होंने कहा कि हरीश रावत उनके बड़े भाई हैं, लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता. हरीश रावत एक समय में एक ही विधानसभा सीट पर कई लोगों को टिकट बांट सकते हैं. टिकट रोटी नहीं हैं, जिसके कई टुकड़े कर सकते हैं.

Leave a Response