सुनो सरकार

चमोली में बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त, दो की मौत, तीन घायल

गोपेश्वर : Uttarakhand Accident : उत्‍तराखंड में चमोली जिले के गोपेश्वर घिंघराण मोटर मार्ग पर रविवार देर रात एक हादसा हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है और तीन घायल अस्‍पताल में भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक उक्‍त दुर्घटना गोपेश्वर घिंघराण मोटर मार्ग पर बटलेश्वर मंदिर के पास हुई। जहां रविवार रात को एक बोलेरो वाहन दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं।

बटलेश्वर मन्दिर, रोली-ग्वाड़ के पास हुई दुर्घटना

थाना गोपेश्वर व कोतवाली चमोली को सूचना मिली की बटलेश्वर मन्दिर, रोली-ग्वाड़ (घिघंराड रोड) के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गया था बोलेरो वाहन

उक्त सूचना पर थाना गोपेश्वर व कोतवाली चमोली से पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो बोलेरो वाहन संख्या यूके-11-टीए-8055 अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गया था। जिसमें पांच लोग सवार थे। जिनमें से एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गयी थी और एक की अस्‍पताल में उपचार के दौरान मौत हुई। तीन घायलों का जिला चिकित्सालय गोपेश्वर में उपचार चल रहा है।

दुर्घटना में मृतक और घायलों के नाम

दुर्घटना में रोहित पुत्र पान सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी-नेल कुड़ाव थाना चमोली की घटना स्‍थल पर और संतोष पुत्र विजय सिंह निवासी शैल कुडाव की श्रीनगर बेस चिकित्सालय ले जाते वक्त कर्णप्रयाग में मौत हो गई। दुर्घटना में मुकेश, मनोज और अन्‍य सवार घायल है।

ऋषिकेश में ट्रक खाई में गिरा, दो घायल

ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की देर रात व्यासी के पास एक ट्रक खाई में गिर गया। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर घायल चालक और परिचालक को खाई से बाहर निकाला और चिकित्सालय पहुंचाया।

Leave a Response