देश/प्रदेश

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, छह घायल, एक गंभीर

लक्सरः क्षेत्र में मंगलवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ. जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार मुंडा खेड़ा कला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. कहासुनी के बाद झगड़े ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया.

बाद में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें छह लोग घायल हो गए. घायलों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

बता दें लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मुंडा खेड़ा कला गांव में मंगलवार की रात को राजकुमार और पवन कुमार के बीच पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी ने विवाद का रूप ले लिया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष एक दूसरे की जान के दुश्मन बन बैठे.

दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें 6 लोग घायल हो गए. घायलों की चीख-पुकार सुन गांव में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते गांव वालों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई.

गांव वालों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को 108 से लक्सर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां सभी का उपचार किया गया जिसमें राजकुमार की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया.

वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ. गोपाल गुप्ता ने बताया कि मुंडा खेड़ा कला गांव में दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसमें रचना पुत्री राजकुमार, पूजा पुत्री नकलीराम, राजकुमार पुत्र नकलीराम, मोहित पुत्र राजकुमार, मोनू पुत्र राजकुमार और रविता पत्नी पवन कुमार घायल हो गए थे.

सभी का इलाज चल रहा है, जिसमें राजकुमार की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. मामले में दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है.

विशेष