देश/प्रदेश

गोपेश्वर पहुंचे भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष

चमोली: जिले के नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट गोपेश्वर पहुंचे. जहां लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में उन्होंने पत्रकार वार्ता की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी है वे पूरा करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के हर कार्यकर्ता की बात सुनेगी, जिसका समाधान भी किया जाएगा.

दोपहर साढ़े 12 बजे लोकनिर्माण विभाग गोपेश्वर के निरीक्षण भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रघुवीर बिष्ट ने बताया कि वह साल वर्ष 1991 से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं.

उन्होंने बताया कि पूर्व में गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र में मीडिया प्रभारी के रूप में उन्हें संगठन के द्वारा जिम्मेदारी दी गई थी. जिसके बाद अब संगठन ने उन्हें चमोली में भाजपा जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है. जिसका वह बखूबी निर्वहन करेंगे.

नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि वे अपनी टीम के हर उस कार्यकर्ता को जिम्मेदारी देंगे जो जमीनी स्तर पर काम करता है.

उन्होंने कहा कि संगठन आम जन की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा ही तत्पर रहेगा. पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि चमोली जिले में संचालित सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज का आज तक भी शासनादेश जारी नहीं हुआ है.

साथ ही पिछली सरकार और विधायकों ने गोपेश्वर में बेस अस्पताल हवाई घोषणा की गई थी जो कि पूरी नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि वे गोपेश्वर की समस्याओं को सीएम तक पहुंचाकर इनके समाधान की कोशिश करेंगे.

विशेष