देश/प्रदेश

नेहा जोशी ने दिलवर के परिजनों से की भेंट

दिल्ली दंगों में जिंदा जलने वाले दिलवर सिंह नेगी के परिजना से मुलाकात करती नेहा जोशी

विधायक गणेश जोशी की प्रतिनिधि के तौर पर परिवार को सौंपा एक लाख की धनराशि का चैक

देहरादून 11 मार्च: दिलवर सिंह नेगी फौज में भर्ती होना चाहता था किन्तु दिल्ली दंगों के दौरान आतंकवादियों द्वारा उसे जिंदा जला दिया गया। मसूरी विधायक गणेश जोशी की पुत्री और भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी नेहा जोशी ने दिलवर के परिजनों से भेंट की और उन्हें 01 लाख की धनराशि का चैक सौंपा।
बुधवार को पौड़ी गढ़वाल के विकासखण्ड थलीसैंण के रोखड़गांव पहुॅची नेहा जोशी ने उनके परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। नेहा ने बताया कि विधायक गणेश जोशी की प्रतिनिधि के तौर पर वह पीड़ित परिवार से मिली और उन्हें आर्थिक मदद की। उन्होनें कहा कि हमारा एक भाई फौज में जाने की तैयारी कर रहा था किन्तु उपद्रवियों ने उसे जिंदा जला दिया। नेहा जोशी ने पौड़ी में पत्रकारों ने कहा कि ‘‘*इस दुख की घड़ी में पूरा उत्तराखण्ड इस परिवार के साथ खड़ा है, यह संदेश पीड़ित परिवार को देना अत्यधिक जरुरी था। मैं चाहती तो इस धनराशि को बैंक खाते में भी डाल सकती थी लेकिन ऐसा करने से उन माॅ-बाप का दर्द बाॅटने को नहीं मिलता*।‘‘
विदित हो कि उत्तराखण्ड का कोई नेता पहली बार पीड़ित परिवार से मिला और उनकी सहायता की। इस अवसर पर भाजपा पैठाणी के मण्डल अध्यक्ष वीरेन्द्र रावत, पूर्व प्रमुख शंकर सिंह रावत, जिला पंचायत सदस्य गणेश नेगी, मण्डल महामंत्री हुकुम सिंह कण्डारी, डा0 मनवर सिंह रावत, विकास चन्द्र, राजेश रतूड़ी, सिकन्दर सिंह, महाजन रावत, बृजेश कुवंर, अजय राणा, विनोद जोशी आदि ने भी पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

विशेष