नेतागिरी

हर‍िद्वार में अंडे बेचने पर भाजपा नेता ने युवक को पीटा, मुकदमा हुआ दर्ज

हरिद्वार : मांस मदिरा के लिए प्रतिबंधित क्षेत्र कनखल में भाजपा नेता की कंफैक्शनर्स की दुकान पर अंडे बेचने को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि अंडे बेचने का विरोध करने पर भाजपा नेता ने अपने बेटे के साथ मिलकर लाठी डंडे से युवक की पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर भाजपा नेता व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है।

प्रतिबंधित क्षेत्र में अंडे बेचने से क‍िया था मना

पुलिस के मुताबिक, अक्षय त्रिपाठी निवासी मोहल्ला म्याना कनखल रात के समय कनखल थाने के पास स्थित मोगली कंफैक्शनर्स पर सामान लेने के लिए गया था। अक्षय का आरोप है कि दुकान मालिक दिनेश कालरा किसी ग्राहक को अंडे बेच रहा था। उसने प्रतिबंधित क्षेत्र में अंडे बेचने से मना किया।

पेंचकस व लाठी-डंडों से क‍िया हमला

आरोप है कि दुकान स्वामी दिनेश कालरा व उसका बेटा देवांश कालरा ने गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके साथ ही जान से मारने की नीयत से उस पर पेंचकस व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। अक्षय का कहना है कि इस बीच वहां से गुजर रहे उसके मामा सुरेश शर्मा ने बीच बचाव किया तो आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। अक्षय की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच रही है।

Leave a Response