देश/प्रदेश

रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ वार्षिकोत्सव सम्पन्न

टिहरी: राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय हटवालगांव (सकलाना) में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक प्रीतम पंवार थे उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया जहा पर बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

विधायक प्रीतम पंवार ने कहा इस प्रकार के आयोजनो से बच्चों को सीखने का मौका मिलता हैं ग्रामीण क्षेत्र के विद्यालयों में ऐसे आयोजन होने चाहिए ताकि बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके। उन्होंने विद्यालय के प्रधानाध्यापक नारायण प्रसाद सुयाल को बधाई दी और कहा हमे ऐसे शिक्षकों की आवश्यकता है जो हुनर को आगे लाये।

विधायक ने विद्यालय को खेल के मैदान के लिए तीन लाख की घोषणा की साथही पचास पचास हजार रुपये राप्रावि हटवालगाव, राप्रावि मठियाण गांव, राप्रावि लामकण्डे, राप्रावि कुन्दणी को देने की घोषणा की। विद्यालय के प्रधानाध्यापक नारायण प्रसाद सुयाल ने विधायक द्वारा विद्यालय के संसाधन जुटाने के लिए दिए धनराशि के लिए आभार व्यक्त किया और नौनिहालों को अच्छी शिक्षा देने का भोरोसा दिया।

कार्यक्रम में पहुंचे वृक्ष भेंट आंदोलन के प्रेरता पर्यावरणविद वृक्षमित्र डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी ने विधायक प्रीतम पंवार, नारायण प्रसाद सुयाल व अखिलेश को देववृक्ष बड़ का पौधा उपहार में भेंट किया।

कार्यक्रम में क्षेत्र पंचायत सरिता रावत, अध्यक्ष पीटीए मेहर सिंह हटवाल, पूर्व प्रधान सरोप सिंह नेगी, प्रधान सुनीता हटवाल, प्रधान अरविंद सकलानी,बिजेंद्र सिंह हटवाल, अखिलेश उनियाल, गोविंद सिंह, बचन सिंह, गम्भीर सिंह, हेमा रावत, बावली डोभाल, प्रेमदास गडोई, कमलेश सकलानी, एस सी बडोनी व क्षेत्र की जनता सम्मलित हुई।

 

विशेष