Uncategorizedसुनो सरकार

निर्माणाधीन पुल के खुदान का मलबा गद्देरे में डालने पर ग्रामीणों में आक्रोश

थराली : ग्वालदम-कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिमलसैण बुसेड़ी में निर्माणाधीन मोटर पुल के खुदान का मलबा गद्देरे में डाले जाने पर सिमलसैंण के नागरिकों ने कड़ा विरोध जताते हुए बीआरओ से गद्देरे में डाले गए मलबे को तत्काल हटाने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

सिमलसैंण के नागरिक बिसम्बर दत्त, नवीन चंदोला, परमानन्द, भोला दत्त, भुवन चंदोला, हरि दत्त, हरीश चंदोला, विजय चंदोला, लक्ष्मी प्रसाद, संजय चंदोला आदि ने बताया कि ग्वालदम.कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग के सिमलसैंण नामक स्थान पर बुसेड़ी गद्देरे में बीआरओ के द्वारा एक पुल का निर्माण कार्य किया जा रहा है। पुल के निर्माण के दौरान इसकी खुदाई से निकल रहा मलबा डंपिंग जोन में डालने के बजाए गद्देरे में ही जमा किया जा रहा है। जिससे आने वाले बरसात में सिमलसैंण के नागरिकों के आवासीय मकानों एवं कृषि भूमि के लिए खतरा बन रहा है।

नागरिकों ने मलबे को गद्देरे से अंयत्र हटाने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी हैं। इस संबंध में बीआरओ के कमान अधिकारी एमके सिंह का कहना है कि यहां डंप की गई मिट्टी को पुल निर्माण के दौरान प्रयोग मे लाया जाएगा और फिलहाल सहूलियत के लिहाज से उसे यहीं पर डंप किया गया है। और बरसात से पहले मिट्टी को गद्देरे से हटा लिया जाएगा।

Leave a Response