देश/प्रदेश

ग्राम प्रधान की हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल

रुड़की: झबरेड़ा थाना क्षेत्र के नगला कुबड़ा गांव में ग्राम प्रधान कमरे आलम की हत्या के बाद जमकर बवाल हुआ. मृतक के परिजनों और समर्थकों ने रुड़की ब्लॉक प्रमुख जरीन के घर में घुसकर आग लगा दी.

इस दौरान घर में खड़ी बाइक, कार और ट्रैक्टर जल गए. गांव में तनाव की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की. एतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

शुक्रवार शाम को कुबड़ा गांव के ग्राम प्रधान कमरे आलम की बाइक सवार बदमाशों ने रामनगर कोर्ट के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या की वजह पुरानी रंजिश मानी जा रही थी.

ग्राम प्रधान आलम की मौत से गुस्साए परिजनों और समर्थकों ने रुड़की के ब्लाक प्रमुख जरीन के पति नदीम के घर में घुसकर तोड़फोड़ और फिर आग लगी.

बताया जा रहा है इस दौरान घर में मौजूद कुछ सदस्य भी आग में झुलस गए. गुस्साई भीड़ ने घर में खड़ी तीन बाइक, दो कार और एक ट्रैक्टर में भी आग लगा दी थी.

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ब्लाक प्रमुख के परिवार और ग्राम प्रधान आलम के बीच झगड़ा हुआ था. मृतक आलम के परिजनों का आरोप है कि इसी वजह से ब्लॉक प्रमुख के परिवार के लोगों ने आलम की हत्या कराई है.

विशेष