Latest Newsनेतागिरी

अमित शाह ने आखिरी चुनावी रैली देहरादून के सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में की

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन बीजेपी और कांग्रेस ने प्रदेश में पूरी ताकत झोंक दी थी. बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड में 12 फरवरी को ताबड़तोड़ कई रैलियां कीं. आखिरी रैली उन्होंने देहरादून जिले के सहसपुर विधानसभा क्षेत्र में की. यहां उन्होंने जनसभा कर बीजेपी प्रत्याशी सहदेव सिंह पुंडीर के लिए जनता से वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड में जब कांग्रेस की सरकारें थी तब मनी ऑर्डर की राजनीति चलती थी, लेकिन बीजेपी की सरकार आने के बाद ये सब खत्म हो गया. पिछले पांच सालों में बीजेपी ने उत्तराखंड में विकास की नींव डालने का काम किया है. एक और पांच साल भाजपा की सरकार को दे दीजिए हम आत्मनिर्भर उत्तराखंड बनाने का काम करेंगे.

वहीं उन्होंने कहा कि जब कोरोना महामारी आयी तो राहुल गांधी कहते थे कि टीका मत लगाना, ये पीएम मोदी का टीका है. बाद में डरकर उन्होंने भी टीका लगवा लिया. अगर उनकी सुनकर आपने टीका न लगाया होता, तो क्या आप तीसरी लहर में सुरक्षित रह पाते?.

कांग्रेस ने ‘चार धाम चार काम’ का नारा दिया है. मैं प्रियंका गांधी से कहना चाहता हूं कि आप अपने परिवार की चौथी पीढ़ी हैं. प्रदेश के लिए चार विकास कार्य भी कर लेते तो आज हमें कुछ नहीं करना पड़ता. इस देश में कोई गांव या जिला नहीं है जहां से लोग चार धाम नहीं गए हैं. कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि उत्तराखंड एक स्वतंत्र राज्य बने.

Leave a Response