Latest Newsराष्ट्रीय

मुंबई के शिवाजी नगर में हुए गैंगरेप के सभी 4 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई. मुंबई (Mumbai) के पूर्वी उपनगर गोवंडी में शनिवार सुबह एक युवती के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया था. रविवार को शिवाजी नगर पुलिस स्‍टेशन (Mumbai Police) के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर अुर्जन राजन ने जानकारी दी है कि इस घटना के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए 4 आरोपियों में से 2 नाबालिग हैं.  मामले की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया था कि शिवाजी नगर इलाके में हुई इस घटना में शामिल 3 नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया है और चौथे आरोपी की तलाश जारी है.

पुलिस ने बताया कि मुंबई के शिवाजी नगर में गैंगरेप की यह घटना शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे मैटी रोड स्थित एक झुग्गी बस्ती में हुई. उन्होंने कहा कि 19 वर्षीय महिला कुछ कैटरर्स के साथ कार्य करती है और काम पर से लौट रही थी, जिस दौरान यह घटना हुई. अधिकारी ने बताया था कि घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि आईपीसी की विभिन्‍न धाराओं के तहत इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस के कम से कम 10 दलों को वज्रेश्वरी, मुंब्रा, वाशी, बेलापुर, वडाला, सीएसएमटी, एलटी मार्ग, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशनों पर भेजा गया था. अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जानकारी की मदद से दो नाबालिगों को उस समय हिरासत में ले लिया गया था, जब वे शनिवार दोपहर ट्रेन से उत्तर प्रदेश भागने की कोशिश कर रहे थे.

उन दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस को एक और नाबालिग आरोपी के बारे में जानकारी मिली थी और उसे भी पकड़ लिया गया था. रविवार को पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना के सभी आरोपी पकड़े गए हैं.

(इनपुट भाषा से भी)

Leave a Response