विविध

अलकायदा लेगा पैगंबर की बदनामी का बदला ! इन शहरों को बना सकते हैं निशाना

नुपुर शर्मा विवाद में आतंकी संगठन अलकायदा ने भी एंट्री मार ली है। एक्यूआईएस यानी अल-कायदा भारतीय उपमहाद्वीप ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि वो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वालों से बदला लेगा। अलकायदा ने कहा है कि उसने ऐसे लोग तैयार किए हैं जो शरीर पर बारूद बांधकर फिदायिन हमला करेंगे। एक आतंकी संगठन भाजपा की तरफ से निष्कासित पार्टी सदस्य की पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर हिन्दुस्तान को धमकी देता नजर आ रहा है। इसके आधिकारिक मुखपत्र अस-साहब मीडिया द्वारा जारी बयान में दावा किया गया है कि उसके “मुजाहिदीन” दिल्ली और मुंबई के साथ-साथ गुजरात और उत्तर प्रदेश में खुद को उड़ाने के लिए तैयार हैं।

पिछले दो महीनों में ये दूसरी बार है जब संगठन ने भारत के अंदरूनी विवाद में एंट्री ली है। अप्रैल में अलकायदा की तरफ से हिजाब विवाद का फायदा उठाने की कोशिश की गई थी। उसने कहा था कि हम उपमहाद्वीप में अपने भाइयों को यह भी याद दिलाते हैं कि हमारे पैगंबर ने हमें भारत की लड़ाई (गजवा-ए-हिंद) के बारे में बताया और भारत में मुसलमानों की जीत की भविष्यवाणी की। इस बीच टेलीग्राम पर अल-कायदा समर्थक चैनल ने भी एक वीडियो साझा किया जिसमें आतंकवादी समूह के अनुयायियों को बदला लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया था।

अलकायदा की तरफ से जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि कुछ दिनों पहले हिंदुत्व के प्रचारक और ध्वजवाहक धर्म और अल्लाह के शऱीयत के प्रति शत्रुतापूर्ण भावना ने सबसे शुद्ध प्राणियों का अपमान और निंदा की है। इस अपमान के जवाब में दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और बदले व प्रतिशोध की भावनाओं से मन भर गया है। हम दुनिया के हर दुस्साहसी खासकर हिंदुत्ववादी आतंकियों को आगाह करते हैं कि हम अपने पैगंबर की मर्यादा के लिए लड़ेंगे और गमें दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करना चाहिए। इस पत्र के बाद सभी राज्यों को ख़ुफ़िया एजेंसियों ने ख़तरे के बारे में सूचित कर दिया है और उन्हें हाईअलर्ट पर रहने को कहा गया है।

Leave a Response