Latest Newsविविध

अखिलेश ने मुझे अपमानित किया’, चंद्रशेखर आजाद ने लगाया गंभीर आरोप

लखनऊ: यूपी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को बड़ा झटका लगा है. आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) ने यूपी विधान सभा चुनाव में सपा (SP) का समर्थन नहीं करने का फैसला किया है. आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुझे अपमानित किया है.

आजाद समाज पार्टी SP से नहीं करेगी गठबंधन- चंद्रशेखर

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीने में कई मुलाकातें हुईं. इस बीच सकारात्मक बातें भी हुईं लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं है. वो इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते. वो चाहते हैं कि दलित केवल उनको वोट करें. मेरी पार्टी सपा से गठबंधन नहीं करेगी.

सामाजिक न्याय का मतलब नहीं जानते अखिलेश- चंद्रशेखर

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव बीजेपी के जैसा व्यवहार कर रहे हैं. बस बातें कर रहे हैं. जैसे सीएम योगी दलित के घर खाना खाकर नाटक कर रहे हैं वैसा ही सपा कर रही है. हम बीजेपी को रोकने के लिए गठबंधन करना चाहते थे. अखिलेश यादव सामाजिक न्याय का मतलब नहीं जानते हैं.

कांशीराम के साथ भी धोखा हुआ था- चंद्रशेखर

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मैं कांशीराम के सिद्धांतों पर चलता हूं. जैसे कांशीराम के साथ धोखा हुआ था जब उन्होंने नेताजी को सीएम बनाया था. अभी तो अखिलेश की सरकार बनी भी नहीं है. मैं नहीं चाहता कि ऐसी सरकार में शामिल होने के बाद मैं अपने लोगों की आवाज ना उठा पाऊं.

Leave a Response