देश/प्रदेश

आगरा के फेसबुक मित्र ने काशीपुर की तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म

काशीपुर : आगरा के युवक से फेसबुक पर प्रेम करना काशीपुर की तलाकशुदा महिला को मंहगा पड़ गया। आरोपित ने पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाकर पहले तो शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और फिर उसकी अश्लील वीडियो क्लीप बनाकर उसको ब्लैक मेल किया। महिला ने कोर्ट में युवक पर गर्भपात कराने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और गर्भपात की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काशीपुर निवासी महिला ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह तलाकशुदा महिला है। करीब एक साल पूर्व फेसबुक पर उसकी मित्रता लवकुश विहार, सिकदरा, आगरा निवासी राज उर्फ जितेंद्र पुत्र श्याम सिंह से हो गई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। राज 23 मार्च 2019 को काशीपुर आया और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो क्लीप बना ली। क्लीप बनाने के बाद उसने जरूरत की बात कहकर करीब एक लाख रुपये के उसके जेवर ले लिए।

कुछ माह बाद जेवर मांगने पर वह ब्लैक मेल करने लगा और उसने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। 10 जनवरी 2020 को आरोपित ने गर्भपात की गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। उसने इस मामले की शिकायत काशीपुर कोतवाली में की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। चार फरवरी 2020 को एसीजेएम ने कोतवाल काशीपुर को आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मंगलवार को आरोपित के खिलाफ धारा 376, 312 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विशेष