देश/प्रदेश

एक्‍सीडेंट के बाद कार में ही बैठे घालय युवकों से गन प्‍वाइंट पर मोबाइल और कैश लूटे

रानीखेत : अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर चौखुटिया से हल्द्वानी जा रहे दो युवको की कार ट्रक से जा भिड़ी। मामूली रूप से चोटिल दोनों युवक कार में ही बैठे रहे।

कुछ घंटे बाद पहुंचे पांच संदिग्ध युवकों ने तमंचा दिखाकर घायलों से एक लाख रुपये से अधिक कीमत के मोबाइल और करीब पांच हजार रुपये लूट लिए। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

चौखुटिया के व्यापारी गुंजन पालीवाल व उसका साथी सेना में तैनात प्रवीन तिवारी बुधवार सुबह करीब एक बजे चौखुटिया से हल्द्वानी की ओर रवाना हुए।

हाईवे पर गरमपानी मुख्य बाजार से कुछ आगे पहुंचे ही थे उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा भिड़ी। संयोगवश दोनों मामूली रूप से चोटिल हुए।

दोनों युवक कार के अंदर बैठ गए कि तभी एक घंटे बाद करीब चार-पांच युवक तमंचा लेकर कार के समीप पहुंचे और गन प्‍वाइंट पर दोनों को डराया धमकाया।

संदिग्ध लोगों ने दोनों युवकों के करीब एक लाख रुपये से अधिक की कीमत के मोबाइल व करीब पांच हजाल रुपये लूट लिए। हाईवे पर लूटपाट की घटना होने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

सुबह गुंजन ने स्थानीय लोगों को आपबीती सुनाई। स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में हुई लूटपाट की पहली घटना का खुलासा किए जाने की पुरजोर मांग उठाई है।

विशेष