देश/प्रदेश

होटलों में चोरी -छुपे शराब बेचने के मामले में जनपद की सभी शराब की दुकानों को प्रशासन ने किया सील

पौड़ी: लॉकडाउन में जनपद की सभी शराब की दुकानों को सील कर दिया गया था. वहीं सभी दुकानों के स्टॉक का रिकॉर्ड नोट करने के बाद दुकानों को अग्रिम आदेशों तक बंद रखने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन कुछ दिनों से लगातार शिकायतें मिल रही थी कि पौड़ी में शैलसिखर बार में चोरी छिपे शराब बेची जा रही है. आज जब उप जिलाधिकारी की ओर से छापेमारी की गई तो एक व्यक्ति शराब के साथ पकड़ा गया और बार में कुछ खामियां भी देखने को भी मिलीं. वहीं इस छापेमारी के दौरान दो लोग मौके से फरार हो गए. वहीं जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग की टीम ने शराब तस्करी पर रोक लगाने की बात कही है.

उपजिलाधिकारी पौड़ी अंशुल सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से उन्हें शिकायत मिल रही थी कि शैलशिखर बार में छुप-छुपकर शराब बेची जा रही है. जिसके बाद आज उनकी ओर से छापेमारी की गई तो एक व्यक्ति को शराब के साथ पकड़ा गया. वहीं बार के पूरे स्टॉक को देखा जा रहा है. यदि स्टॉक में कमियां या बढ़ोत्तरी होगी तो संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.
इसके साथ ही छापेमारी के दौरान कुछ खामियां भी पायी गयी हैं. इस तरह के मामलों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और आबकारी विभाग की एक टीम के साथ कार्रवाई की जाएगी. ताकि लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई हो सके.

विशेष