उत्तराखंड

CDS और जवानों पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वालों के खिलाफ होगी कार्यवाही

देहरादून: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे (Army Helicopter Crash) में जान गंवाने वाले सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) और अन्य सैन्य अधिकारियों को लेकर देश बहुत भावुक है. हर कोई अपनी ओर से देश के इन जांबाजों को श्रद्धांजलि दे रहा है. लेकिन कुछ अराजक तत्व आपत्तिजनक टिप्पणियां भी कर रहे हैं. ऐसे लोगों की उत्तराखंड में शामत आने वाली है.

सीडीएस बिपिन रावत को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वालों पर उत्तराखंड सरकार सख्त कार्रवाई करेगी. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने चेतावनी दी है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करके कहा कि ‘अगर राज्य में किसी शरारती तत्व ने कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए सोशल मीडिया या किसी भी अन्य रूप में दिवंगत सैनिकों पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की तो सरकार उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कड़ी दंडात्मक कार्रवाई करेगी’. बता दें कि हेलिकॉप्टर हादसे में मृत सीडीएस बिपिन रावत मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के ही रहने वाले थे.

सीएम धामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक और ट्वीट कर लिखा है कि हमारे लिए हमारे सैनिकों का सम्मान सर्वोच्च है. दिवंगत जनरल बिपिन रावत सदैव उत्तराखंड का स्वाभिमान रहेंगे.

Leave a Response