नेतागिरी

आप प्रत्याशी नरेश शर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

हरिद्वारः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 होने में महज गिनती भर के दिन रह गए हैं. चुनाव को लेकर सभी दलों के प्रत्याशियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है. साथ ही आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है. इसी कड़ी में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट से आप प्रत्याशी नरेश शर्मा ने मौजूदा विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद पर गंभीर आरोप लगाए हैं.दरअसल, आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नरेश शर्मा (AAP candidate Naresh Sharma) ने बीजेपी प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. नरेश शर्मा अपना दर्द बताते हुए खुद को रोने से भी नहीं रोक पाए. बात कहते-कहते उनके आंसू छलक गए.

आप प्रत्याशी नरेश शर्मा का आरोप है कि स्वामी यतीश्वरानंद (BJP candidate Swami Yatishwaranand) प्रशासन पर दबाव डलवाकर बार-बार उनकी गाड़ी को चेक करवा रहे हैं. साथ ही उनके कार्यकर्ताओं को भी डराने धमकाने का कार्य करवा रहे हैं. ऐसे में वो मानसिक रूप से परेशान हो चुके हैं.

जो भी कार्यकर्ता उनके साथ लगन और मेहनत के साथ जुटा है, उसको फोन पर धमकी या फिर पुलिस से दबाव बनवा कर उनसे दूर करने का प्रयास किया जा रहा है. नरेश शर्मा का कहना है कि वो इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग को भी कर चुके हैं, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं होती है.

Leave a Response