देश/प्रदेश

आम आदमी पार्टी की यूकेडी में सेंधमारी यूकेडी के केंद्रीय संगठन मंत्री सहित दर्जनभर नेताओ ने ली आप की सदस्यता

आम आदमी पार्टी की यूकेडी में सेंधमारी

यूकेडी के केंद्रीय संगठन मंत्री सहित दर्जनभर नेताओ ने ली आप की सदस्यता

देहरादून।उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के नए प्रभारी के आते ही उत्तराखंड क्रांति दल में सेंधमारी शुरू हो गई है। उक्रांद के केंद्रीय संगठन मंत्री ने अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर दी है। भले ही उक्रांद ने राज्य निर्माण में आंदोलनकारी ताकत के रूप में बड़ी भूमिका निभाई हो लेकिन राजनीतिक रूप से यह दल कभी भी जनस्विकार्य नही बन पाया।नतीजा उत्तराखंड क्रांति दल के नेता कभी भाजपा कभी कांग्रेस में शामिल होते रहे। हाल में ही सम्पन्न हुए दिल्ली विधान सभा के चुनाव में दूसरी बार प्रचंड बहुमत मिलने के बाद पूरे देश में एक अलग तरह की राजनीति की शुरुआत दिखाई दे रही है।ये नयी राजनीति राष्ट्र निर्माण और अच्छे काम के आधार पर जनमत प्राप्त करने की राजनीति मानी जा रही है। उत्तराखंड में इसका सीधा सीधा नुकशान यूकेडी को उठाना पड़ रहा है। शनिवार को हरिद्वार जनपद के कई नेता आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके है।

अच्छे स्कूल,बिजली,पानी के लिए आप से जुड़ रहे है उत्तराखंड के लोग :मोहनिया
———————
आप के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि नफ़रत और सांप्रदायिकता की राजनीति को दिल्ली वालों ने पराजित कर दिया। भारत के इतिहास में आम आदमी पार्टी ने ये कर के दिखाया है कि ईमानदारी से जनता से जुड़े मुद्दे पर काम करके भी चुनाव जीता जा सकता है। यही वो कारण है कि उत्तराखंड के ईमानदार नेता, सामाजिक कार्यकर्ता आदि उत्तराखंड में भी दिल्ली सरकार की तर्ज़ पर अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक एवं बिजली पानी जैसे विषयों के साथ आप का दामन थाम रही है।

आंदोलनकारियों के सपनो को साकार करेगी :आप
——————-
अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद डी के पाल ने कहा कि उत्तराखण्ड आंदोलन के सपने को जनता के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी पूरा करेगी। इस विश्वाश के साथ और अरविंद केजरीवाल के काम की राजनीति से जुड़कर 2022 मे प्रदेश निर्माण की दिशा मे अपना सम्पूर्ण सहयोग करेंगे।

विशेष