विविध

झांसी में एक युवक डेनिश खान ने लड़की पर चाकुओं से किया हमला

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवक ने लड़की पर चाकुओं से हमला किया है. सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड के पास कक्षा 12वीं की छात्रा पर सोमवार की शाम चाकू से हमला किया गया. उसके चेहरे पर कई वार किए गए, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

लड़की और आरोपी लड़का अलग-अलग समुदाय से हैं. इस वजह से पुलिस काफी एहतियात बरत रही है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी, लेकिन हमें यह नहीं पता है कि आरोपी लड़के ने किस बात से नाराज होकर लड़की की जान लेने की कोशिश की है.

लड़की की मां ने बताया कि 2 साल से दानिश खान नाम का लड़का उसको परेशान कर रहा है, लगातार ब्लैकमेल कर रहा है, इसकी शिकायत दानिश के घर पर भी की गई थी, जिसके बाद दानिश ने अपनी गलती मानी थी. इस बीच सोमवार को दानिश ने लड़की की पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

घायल लड़की की मां का कहना है कि मेरी लड़की सुबह कोचिंग के लिए गई हुई थी, तभी रास्ते में दानिश नाम के लड़के ने उसे जान से मारने की कोशिश की और धारदार हथियार से हमला कर दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

इस मामले में सीओ सिटी आरके राय ने कहा कि एक लड़की कोचिंग पढ़ने गई हुई थी, रास्ते में दानिश नाम के युवक ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, इन दोनों की पहले से फोन पर वार्तालाप होती थी, फिलहाल लड़की मेडिकल कॉलेज में भर्ती है, चिकित्सकों से बात हुई है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Response