उत्तराखंड

रामनगर में पंजाब के पर्यटकों की कार नदी में बहने से 9 लोगों की माैत

हल्द्वानी : Ramnagar Accident: नैनीताल जिले के रामनगर ढेला गांव में गुरुवार सुबह पांच बजे के करीब पानी के तेज बहाव में एक अर्टिगा कार बह गई है। इसमें 10 लोग सवार थे। कार सवार पंजाब के पटियाला की बताई जा रही है। हादसे में 9 लोग मारे गए हैं। इनमें से 6 युवती व तीन युवक हैं। साथ ही एक युवती को बचा लिया गया है, जिसे रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती बदहवास है वह कुछ भी बता पाने की हालत में नहीं है। इसलिए मामले के बारे में पूरी जानकारी अभी नहीं मिल पा रही है।

भारी जल प्रवाह के बीच रामनगर की ढेला नदी में एक कार के बह जाने से कार सवारों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

बताया जा रहा कि ढेला गांव के रिसार्ट में पंजाब के पटिलाया से 5 युवती व तीन युवक आए थे, इनके साथ 2 युवितयां स्थानीय थीं। दो स्थानीय युवतियाें में से एक आशिया 24 की मौत हो गई। वहीं अस्पताल में भर्ती युवती का नाम नाजिमा 22 निवासी कार्बेट है। शुक्रवार सुबह पांच बजे सभी लोग रिसार्ट से रामनगर के लिए वापस आ रहे थे। गुरुवार रात को हुई बारिश का पानी सुबह सड़क पर आया था। बहाव का अंदाजा न होने के नाते कार चालक ने वाहन पानी में उतार दिया।

इस दौरान कार समेत सभी सवार बह गए। स्थानीय लोगों के देखने पर हो हल्ला मचा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों व पुलिस की मदद से रेस्क्यू शुरू किया गया। इसमें से कुल 9 लोगों की मौत हाे गई। इनमें से 6 युवतियां हैं व 3 युवक हैं। 3 युवक व 5 युवतियां पंजाब के पटियाला निवासी हैं। इनका पूरा पता अभी नहीं चल सका है। 2 युवतियां स्थानीय हैं, जिसमें से आशिया की मौत हो गई। एकमात्र बची युवती नाजिमा अस्पताल में भर्ती है।

 

Leave a Response