देश/प्रदेश

जमीन बेचने के नाम पर ठगे 55 लाख रुपए

देहरादून: राजधानी के थाना पटेल नगर क्षेत्र के गुरु रोड निवासी पंकज कुमार ने जमीन धोखाधड़ी के मामले में तहरीर दी है. मामले में पंकज कुमार ने एक दंपति पर जमीन बेचने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगाया है. वर्तमान में आरोपी थाना पटेलनगर का हिस्ट्रीशीटर है.

बता दें कि पंकज कुमार वर्मा ने सोमवार को पुलिस कार्यालय में एक दंपति पर जमीन हड़पने के मामले में शिकायत दर्ज कराई. पंकज कुमार ने अमित अग्रवाल और उसकी पत्नी दीपिका अग्रवाल द्वारा जमीन मौजा नागल ज्वालापुर डोइवाला दूधली का सौदा डेढ़ करोड़ में किया था. जिस पर 2016 में पंकज वर्मा ने 40 लाख दीपिका अग्रवाल और 15 लाख रुपए अमित अग्रवाल को दिए थे. कुल 55 लाख रुपए घर पर नकद दिए गए थे.

इसके बाद पंकज ने दंपति को जमीन नाम कराने के संबंध में कहा गया तो दंपति द्वारा टालमटोल करते हुए बेचने से मना कर दिया. साथ ही पंकज ने जब अपने रुपए वापस मांगे तो दंपति द्वारा पंकज को धमकी दी जाने लगी. जिसके बाद पंकज ने दंपति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं, थाना पटेल नगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि पंकज वर्मा की तहरीर के आधार पर अमित अग्रवाल और पत्नी दीपिका अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया है. साथ ही दोनों की तलाश की जा रही है.

विशेष