कुमाऊंताजा खबरें

रंगदारी मांगने मामले में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गिरोह के 50 सदस्य चिह्नित

रुड़की: राशन की दुकान में अनियमितता और कालाबाजारी को लेकर मिल रही शिकायतों पर रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दुकान में छापेमारी की. हालांकि उस वक्त दुकान बंद मिली. बोर्ड में सूचना लिखी थी राशन डीलर सामान उठाने के लिए गोदाम पर हैं. जब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने राशन डीलकर की जानकारी ली तो उसका भी कोई अता-पता नहीं लगा. इस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने राशन की दुकान को सील कर दिया है.

दरअसल, मंगलौर के पठानपुरा स्थित सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान की लगातार अनियमितताओं की शिकायत मिल रही थी. इस पर बीते रोज रुड़की ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामि बंसल ने दुकान में अचानक छापेमारी कर दी. लेकिन दुकान बंद थी. इसके बाद वे गोदाम में राशन डीलर की खोजबीन के लिए पहुंचे. वहां भी डीलर का कोई अता-पता नहीं चला. इस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का पारा चढ़ गया. उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए दुकान को सील कर दिया.

मीडिया से बातचीत में नमामि बंसल ने बताया कि मंगलौर स्थित राशन की दुकान के संबंध में लगातार शिकायतें मिल रही थी. जांच भी की गई, लेकिन जांच में डीलर की पेशकश संतुष्ट नहीं पाई गई. इसलिए अग्रिम कार्रवाई करते हुए दुकान को सील कर दिया गया है.

विशेष