देश/प्रदेश

22 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

ऋषिकेश, कोतवाली ऋषिकेश पुलिस ने एक वाहन से 14 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, एक घर से भी पुलिस ने आठ पेटी शराब समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा।

 

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शराब के खिलाफ सभी चौकी और थाना क्षेत्र में पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रही है।  पुलिस की टीम जंगलाल बैरियर रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक डैटसन रेडी गो कार कोलिए रोका गया।

तलाशी लेने पर उसमें 14 पेटी अंग्रेजी शराब मिली। शराब तस्करी के आरोप में इंतजार निवासी पटेल नगर देहरादून और आदित्य सिंह निवासी प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया।

 

वहीं, पुलिस की टीम ने सूचना के आधार पर चंद्रेश्वर नगर स्थित एक घर में दबिश दी। वहां से आठ पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पुलिस ने मौके से अरुण निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश को गिरफ्तार किया है।

जबकि उसका साथी संदीप मौके से फरार हो गया। उधर रायवाला पुलिस ने भी एक रेस्टोरेंट के सामने प्रेमशंकर निवासी आइडीपीएल को 50 पव्वे देशी शराब सहित गिरफ्तार किया।

तीन किलो गांजा के साथ महिलाएं गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने तीन किलो गांजा के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सदर अनुज कुमार ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर नवीन कुमार जोशी महिला पुलिसकर्मियों के साथ लालपुल पर तैनात थे।

इसी दौरान लालपुर से नई बस्ती पटेलनगर के पास दो महिलाएं लक्ष्मी और शीला को शक के आधार पर रोका गया। तलाशी लेने पर उनके पास से तीन किलो गांजा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि महिलाएं क्षेत्र में गांजा बेचती हैं।

21 ग्राम स्मैक के साथ दो धरे

एंटी ड्रग टास्क फोर्स और राजपुर पुलिस ने स्मैक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से साढ़े 21 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।

सीओ अंकुश मिश्रा के नेतृत्व में टास्क फोर्स ने नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र रिस्पना पुल से 16 ग्राम स्मैक के साथ मन्नी सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह स्मैक बरेली से लेकर आया था।

वहीं, राजपुर पुलिस ने धोरण खास पुल के पास से पवन को साढ़े पांच ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह 10वीं कक्षा का छात्र है। दो साल से स्मैक की सप्लाई कर रहा है।

 

 

विशेष