देश/प्रदेश

2022 में मिथक तोड़ेगी भाजपा

DJL´F¼SFZ»FF ¸FZÔ ·FFªF´FF IYF¹FÊIY°FFÊAFZÔ IYFZ ÀFÔ¶FFZd²F°F IYS°FZ ·FFªF´FF IZY ´FiQZVF A²¹FÃF ½FÔVFe²FS ·F¦F°FÜ

पुरोला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने रवाईं घाटी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनमें जोश भरा। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा सारे मिथकों को तोड़ते हुए दोबारा सरकार बनाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं के सामने 60 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा। कहा कि वो खुद प्रत्येक बूथ स्तर पर 20 कार्यकर्ताओं के घर जाकर चाय पर चर्चा करेंगे। इस दौरान उनका फीडबैक भी लिया जाएगा।

 

रविवार को बंशीधर भगत ने रवाईं घाटी में बड़कोट, नौगांव और पुरोला में जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में मिथक तोड़ने की बात भी दोहराई। बता दें कि उत्तराखंड में किसी भी सरकार ने सत्ता में लगातार दूसरी बार वापसी नहीं की है।

इस मौके पर यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी, पूर्व विधायक कुलदीप कुमार, जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, मनवीर चौहान, श्याम डोभाल, जगवीर भंडारी, परशुराम जगूड़ी, नारायण सिंह चौहान, संदीप राणा, सत्येंद्र राणा, हरिमोहन सिंह, मुकेश टम्टा, मनमोहन चौहान, रविंद्र रावत, गजेंद्र राणा, रणवीर राणा, कृष्णा राणा, कमला जुड़ियाल आदि शामिल थे।

उधर पुरोला में प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने ही देश को परमाणु शक्ति संपन्न बनाया।

कहा कि कांग्रेस व अन्य दल सीएए पर जनता को गुमराह कर रहे हैं। कानून का मकसद नागरिकता देना है, न कि नागरिकता लेना। कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 झटके में हट गई है, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होने वाला है।

इसके लिए जनता का आशीर्वाद भाजपा पर बने रहे, यह जरूरी है। इस मौके पर कुलदीप कुमार, राजेंद्र गैरोला, पवन नौटियाल, बलदेव रावत, राजलाला रावत, अमीचंद शाह, बलदेव असवाल, चरणशाह, नारायण सिंह चौहान, रामचंद्र पंवार, गीता बिष्ट, दशरथ पंवार, राजपाल पंवार, नवीन गैरोला आदि मौजूद रहे।

विशेष