देश/प्रदेश

भारी बर्फबारी के कारण लमगड़ा के पास फंसे 15 यात्री

अल्मोड़ा : जिले में मौसम का पहला हिमपात कई जगहों पर लोगों के लिए आफत बनकर सामने आया है. पिछले दिनों अल्मोड़ा जिले में हुई बर्फबारी का असर अभी भी देखने को मिल रहा है.

यहां लमगड़ा के पास बीती देर रात 15 यात्री भारी बर्फबारी के कारण रास्ते में ही फंस गए. यात्रियों के फंसे होने की सूचना पाकर लमगड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. तब जातर यात्रियों को बमुश्किल निकाला गया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये यात्री धारचूला से बरेली को जा रहे थे. देर रात उनका वाहन लमगड़ा के जाखतिवारी क्षेत्र में भारी बर्फबारी के कारण रास्ते मे ही फंस गया.

उस समय वाहन में 15 यात्री सवार थे. आधी बर्फीली रात सड़क पर गुजारने के बाद यात्रियों के फंसे होने की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने रात 1 बजे मौके पर पहुचकर सभी यात्रियों को वहां से सकुशल लमगड़ा थाना पहुंचाया.

थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने यात्रियों के खाने की व्यवस्था की. जिसके बाद दूसरे दिन यात्री अपने गंतव्य की ओर रवाना हुए. वहीं, बर्फबारी के कारण पिछले तीन दिनों से बाधित चल रहा जिले का शाहरफाटक-मौरनौला मार्ग रविवार को खुल गया है. इस मार्ग पर यातायात सुचारू हो गया है.

विशेष