उम्मीदें

काशीपुर में चार झपटमारों से 14 मोबाइल बरामद, CCTV फुटेज से हुए अरेस्ट

काशीपुर: उधम सिंह नगर के काशीपुर में पुलिस ने चार मोबाइल झपटमारों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी के 14 मोबाइल भी बरामद किये हैं. पुलिस ने दो आरोपियों के पास से तमंचा और चाकू भी बरामद किये हैं. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त दो बाइक भी बरामद की हैं.

काशीपुर कोतवाली में प्रभारी सीओ आशीष भारद्वाज ने पूरे मामले का खुलासा किया है. सीओ भारद्वाज ने बताया कि बीते रोज पुलिस ने मोहल्ला अली खां में कब्रिस्तान रोड पर चेकिंग के दौरान 4 लोगों को लूट में प्रयुक्त बुलट व स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सहित धर दबोचा. तलाशी में उनके पास से 14 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस को दो तमंचे व चाकू भी मिले हैं.

सीओ के मुताबिक यह लोग दो मोटरसाइकिल लेकर चलते थे. एक मोटरसाइकिल से राहगीर की रेकी करते थे. दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार बदमाश पीछे से आकर राहगीर का मोबाइल झपटकर भाग जाते थे. इस दौरान जरूरत पड़ने पर राहगीर को डराने और अपने बचाव के लिए तमंचा और चाकू भी साथ रखते थे. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चारों अभियुक्त नशे के आदी हैं. इनके कब्जे से बरामद चार मोबाइल फोन की सूचना पुलिस में दर्ज है, जबकि 10 मोबाइल फोन के मालिकों का पता नहीं चल पाया है, जिन्हें पुलिस ने अपने पास जमा कर लिया है.

खुलासे के लिए पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली थी. गिरफ्तार अभियुक्त दानिश के पास से 3 मोबाइल तथा बुलेट मोटरसाइकिल एक तमंचा 12 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. अजीम के पास से 3 मोबाइल, एक चाकू और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है. मोहम्मद अमन के पास तीन मोबाइल और 315 बोर का एक तमंचा और 315 बोर का एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. अमन के पास से 5 मोबाइल और एक चाकू बरामद हुआ है.

Leave a Response