देश/प्रदेश

सड़क और पेयजल के मुद्दे उठे

कोटद्वार: बीरोंखाल ब्लॉक की क्षेत्र पंचायत बैठक में सड़कों से संबंधित मुद्दे छाए रहे। बैठक में जहां अनुपस्थिति अधिकारियों के साथ ही सक्षम अधिकारियों के न पहुंचने पर निदा प्रस्ताव पारित किया गया, वहीं लोनिवि के अधिकारियों के बैठक में चार घंटे देरी से पहुंचने पर उनका स्पष्टीकरण तलब किया।

ब्लॉक प्रमुख राजेश कंडारी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में नौगांव के ग्राम प्रधान ओमपाल सिंह बिष्ट ने मैठाणाघाट से थलीसैंण के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग की बदहाल स्थिति को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग के इस हिस्से में सड़क पर जगह-जगह हुए गड्डे दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं।

क्षेत्र पंचायत सदस्य विजय चौधरी ने मैठाणाघाट-रासिया महादेव मोटर मार्ग पर डामरीकरण की मांग उठाई। कनिष्ठ प्रमुख सुषमा देवी ने निर्माण के बाद भी डुमैला-भरमाईंखाल मोटर मार्ग के परिवहन अधिकारी के पास न करने पर रोष व्यक्त किया।

ज्येष्ठ उपप्रमुख कुलदीप नेगी ने कहा कि लैगल-कोटा मोटर मार्ग की बदहाल स्थिति पर चिता जताते हुए कहा कि इस मार्ग पर कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। सड़क की बदहाल स्थिति को लेकर कई मर्तबा लोनिवि से शिकायत की, लेकिन लोनिवि सड़क की सुध लेने को तैयार नहीं।

विशेष