देश/प्रदेश

सीएम से मिलकर विधायक यतीश्वरानंद के खिलाफ कार्रवाई की मांग

DJLÀFeÀFeAFS MXF½FS ¸FZÔ(QFEÔ ÀFZ) ¸F¼£¹F¸FÔÂFe dÂF½FZÔýi dÀFÔW SF½F°F IYFZ ÄFF´F³F ÀFF`´F°FZ ÃFZÂF´FF»F dÀFÔW Ü ÀFF·FFS ÃFZÂF´FF»F dÀFÔW

हरिद्वार : गुरुकुल महाविद्यालय विवाद में रविवार को महाविद्यालय के मुख्य अधिष्ठाता क्षेत्रपाल सिंह चौहान ने कनखल थाने में तहरीर दी। बताया कि महाविद्यालय के प्रधान भवन में उन्होंने अपना ताला लगाया हुआ था। लेकिन किसी ने ताला तोड़कर नया ताला लगा दिया है। भवन में रखे आवश्यक दस्तावेज भी नष्ट कर दिए गए हैं। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

वहीं रविवार शाम को इसी गुट के मंत्री सभा यशपाल सैनी और मुख्य अधिष्ठाता क्षेत्रपाल सिंह ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से सीसीआर में मुलाकात की। इस दौरान विधायक स्वामी यतीश्वरानंद और उनके लोगों पर महाविद्यालय की संपत्ति पर कब्जा करने की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं शनिवार से शुरू किए गए अनिश्चितकालीन धरने के तहत महाविद्यालय परिसर में धरना दिया। दूसरे पक्ष पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा जब तक स्वामी यतीश्वरानंद और उनके लोगों को परिसर की गतिविधियों से बाहर नहीं किया जाता उनका धरना जारी रहेगा।

विशेष