देश/प्रदेश

समस्याओं के निस्तारण को गांव-गांव लगेंगे शिविर

खटीमा: किसानों की समस्याओं के प्रति ऊर्जा निगम बेहद गंभीर है। उनकी प्रत्येक समस्या का प्रमुखता से निस्तारण कराया जाएगा। इसके तहत गांव-गांव में निगम शिविर लगाए जाएंगे।

 

किसान आयोग के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह की पहल पर ऊर्जा निगम के अधिकारी बुधवार को मंडी समिति के अतिथि गृह पहुंचे। जहां उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पहुंचे किसानों की समस्याओं को सुना।

इस दौरान अधिकांश किसानों ने ट्यूबवैल के बिलों में हो रही गड़बड़ी की शिकायत को प्रमुखता से उठाया। उनका कहना था कि बिजली के बिल भारी भरकम आ रहे है। जिसे जमा करने में उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस पर अधिशासी अभियंता पांडे ने कहा कि विद्युत बिलों के निस्तारण एवं बकाया जमा कराने को लेकर अब प्रत्येक गांव में शिविर में लगाए जाएंगे।

किसान आयोग के उपाध्यक्ष सिंह ने किसानों की समस्या के प्रति सरकार गंभीर है। इस मौके पर अधिशाषी अभियंता सीएस बसनैत, उपखंड अधिकारी अनुज कुमार त्रिपाठी, मनीष जोशी के अलावा गन्ना समिति के उपाध्यक्ष मनविंदर सिंह खैरा, बलराज सिंह, जस्सी सिंह, गुरुनाम सिंह, कशमीर सिंह, हरभजन सिंह, शरणवीर सिंह आदि मौजूद थे।

विशेष