राष्ट्रीय

शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का चालान

देहरादून,  रायपुर थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस में शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। वहीं पर्यटकों की प्रविष्टी रजिस्टर में नहीं करने पर गेस्ट हाउस संचालक का भी चालान किया गया है।

रायपुर थाना पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की मध्य रात्रि के बाद शुभम पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी देवलोक कॉलोनी तपोवन रोड ने पुलिस को सूचना दी कि नशे में धुत चार युवतियां कॉलोनी में हंगामा कर रही हैं।

 

सूचना पर चीता पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने देखा कि चारों युवतियों की देवलोक कॉलोनी के स्थानीय निवासियों से बहस हो रही थी। पुलिस को पता चला कि चारों तपोवन रोड स्थित गेस्ट हाउस एंगल कैफे में ठहरी हुई हैं।

चारों नशे में धुत थीं। इस पर चारों का मेडिकल कराया। फिर उनका पुलिस एक्ट में चालान किया गया। वहीं जांच में सामने आया कि एंगल कैफै के मालिक मोनित ने इन महिलाओं की आगंतुक रजिस्टर में प्रविष्टि नहीं की है। इस पर पुलिस ने गेस्ट हाउस मालिक का भी 83 पुलिस एक्ट में चालान

रायपुर थाना पुलिस ने क्रेटा कार की डिक्की में छिपाकर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब के छह पेटी पव्वे पकड़े हैं। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट में केस दर्ज कर वाहन को सीज कर दिया है।

रायपुर थाना पुलिस गुरुवार की देर रात सहस्रधारा रोड स्थित मयूर विहार के समीप क्रेटा कार को रोका। तलाशी लेने पर कार की डिक्की से अंग्रेजी शराब के पव्वे की छह पेटियां (288 पव्वे) बरामद हुए। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम प्रेम कुमार निवासी दौलतयारपुर, जिला हरदोई बताया।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कार को सीज कर दिया गया है। पुलिस टीम में दारोगा नीरज कुमार, कांस्टेबिल मोहन, संजीत कुमार शामिल थे।

विशेष