देश/प्रदेश

प्रेरणा व सुधांशु रहे सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी

कोटद्वार: हेड हैरिटेज एकेडमी में आयोजित समारोह में प्रेरणा व सुधांशु को सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी चुना गया। रोहित क्षेत्री को आलराउंडर अवार्ड मिला।

 

विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार प्रभु चावला ने किया। उन्होंने जीवन में सफल होना है तो सच्चाई के मार्ग पर आगे बढ़ना। कहा कि जीवन में कई मर्तबा संघर्ष करना पड़ेगा, लेकिन किसी भी दशा में स्वयं के आदर्शों से नहीं डिगना चाहिए।

जिला सहकारी बैंक के महाप्रबंधक डॉ. मनोज कुमार ने बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा कि आज के बच्चे कल का भविष्य हैं। ऐसे में बच्चों को बेहतर भविष्य के लिए अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करना होगा।

विद्यालय के निदेशक ले.क. (सेनि) कुंवर अजय सिंह ने कहा कि जीवन में अच्छा मनुष्य होना सबसे अधिक जरूरी है। प्रधानाचार्या रूपमाला सिंह ने जीवन में सफलता पाने के तरीकों की जानकारी दी।

कार्यक्रम के दौरान प्रेरणा बिष्ट को सर्वश्रेष्ठ छात्रा व सुधांशु अग्रवाल को सर्वश्रेष्ठ छात्र चुना गया। साथ ही रोहित क्षेत्री को आलराउंडर अवार्ड दिया गया। कार्यक्रम में श्रीमती रजनी चावला के अलावा विद्यालय का तमाम स्टाफ व बच्चे मौजूद रहे।

विशेष