देश/प्रदेश

पिथौरागढ़ उपचुनाव में बीजेपी ने कसी कमर

पिथौरागढ़: विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की मौजूदगी में एक अहम बैठक आयोजित की गई.

बैठक में शीर्ष नेताओं ने बूथ के पदाधिकारियों को अपना बूथ हर कीमत पर मजबूत करने के निर्देश दिए. वहीं, बीजेपी नेताओं का कहना है कि बीजेपी की ताकत बूथ की मजबूती है, जिसके लिए सभी जिम्मेदार पदाधिकारी कमर कस लें.

पिथौरागढ़ उपचुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह चुनावी मोड में आ गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश की अगुवाई में जिला मुख्यालय में कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित की गई.

जिसमें पार्टी उम्मीदवार चंद्रा पंत और सांसद अजय टम्टा समेत पिथौरागढ़ विधानसभा के समस्त 145 बूथों के अध्यक्ष और प्रभारी मौजूद रहे. जिन्हें पदाधिकारियों ने बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाए.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि बूथ जीता चुनाव जीता के स्लोगन के साथ पार्टी चुनावी मैदान में उतरी है.

हर बूथ के कार्यकर्ता ने स्व. प्रकाश पंत की पत्नी चंद्रा पंत को चुनाव जीताने की जिम्मेदारी खुद ले रखी है. साथ ही अजय भट्ट ने कहा कि दिवंगत प्रकाश पंत के मृदुल व्यवहार की वजह से पूरे क्षेत्र की जनता चंद्रा पंत के साथ खड़ी है और उन्हें जीत जरूर मिलेगी.

विशेष