अल्मोड़ा

तस्कर ने पुलिस बैरियर पर कार से मारी टक्कर

अल्मोड़ा: धूमाकोट से मोहान की शराब लेकर जा रहे तस्कर ने मंगलवार की रात चिमटाखाल के पास पुलिस के रोकने के बाद भी कार नहीं रोकी।

भागने का प्रयास करते हुए पुलिस बैरियर पर कार से जोरदार टक्कर मार दी। संयोग से चेकिग अभियान में तैनात किसी कर्मचारी को चोट तो नहीं आई, लेकिन आरोपित अंधेरे का फायदा उठा मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत सल्ट के थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पंत के निर्देश पर उप निरीक्षक चंद्र सिंह, शंभू सिंह, कैलाश जोशी, दीपक बहुगुणा, दिनेश पांडे चिमटाखाल बैरियर पर मंगलवार को रात के समय वाहनों की चेकिग कर रहे थे।

इस दौरान धूमाकोट से मोहान की ओर आ रही कार को रोकने का प्रयास किया गया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा भागने का प्रयास करते हुए बैरियर पर जोरदार टक्कर मार दी। अफरा-तफरी मची तो अंधेरे का फायदा उठा आरोपित जंगल की ओर भाग गया।

पुलिस कर्मियों ने वाहन की चेकिग में करीब 66 हजार रुपये की अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने सल्ट थाने में मामले में अज्ञात पर आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

शराब परोसने पर की कार्रवाई

लमगड़ा पुलिस ने चेकिग के दौरान एक रेस्टोरेंट में लोगों को शराब परोसे जाने पर संबंधित रेस्टोरेंट स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की है। बुधवार को उपनिरीक्षक बरखा कन्याल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने न्यू कपकोटी भोजनालय के स्वामी नंदन सिंह निवासी ग्राम कपकोट को रेस्टोरेंट में शराब परोसते हुए पकड़ा। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।