देश/प्रदेश

ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा की ऐतिहासिक विजय

देहरादून :  ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा की शानदार विजय को ऐतिहासिक बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने विजयी प्रत्याशियों व भाजपा कार्यकर्त्ताओं को बधाई दी है ।

आज प्रदेश में ज़िला पंचायत अध्यक्ष पद पर हुए चुनाव में 12 में से 9 पदों पर भाजपा की विजय को ऐतिहासिक बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अजय भट्ट ने कहा कि प्रदेश में भाजपा ने त्रिस्तरीय पंचायत में अपना परचम फहरा कर इतिहास की रचना की है ।

ज़िला पंचायत अध्यक्ष पदों पर भाजपा ने 75 प्रतिशत में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि ज़िला पंचायत अध्यक्ष से पूर्व ब्लॉक व ग्राम स्तरीय चुनाव में भी भाजपा को भारी सफलता मिली। इससे यह पुनः साफ़ हो गया है कि जनता का भाजपा पर पूरा विश्वास है और इसी के साथ जनता ने कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष को नकार दिया है ।

अजय भट्ट ने ज़िला पंचायत, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत स्तर पर विजयी सभी प्रत्याशियों को बधाई दी । साथ ही उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

अजय भट्ट ने भाजपा कार्यकर्त्ताओं को भी बधाई दी। जिन्होंने चुनाव में समर्पित भाव से काम किया ।उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास का रथ तेज़ी से आगे बढ़ेगा और जनता की उम्मीदों को पूरा किया जाएगा।

विशेष