उधम सिंह नगर

चोरी की दो बैटरी के साथ आरोपित दबोचे

खटीमा: मंडी में खड़े मिनी ट्रक से बैटरी चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने दो बैटरियों के साथ दो आरोपितों को दबोच लिया है। जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया।

 

बता दें कि एक दिन पूर्व उमरुखुर्द के सलमान ने पुलिस को बताया था कि उसका टाटा अल्ट्रा मिनी ट्रक संख्या यूपी 25 डीटी 3107 मंडी परिसर में खड़ा था। बुधवार की सुबह जब वह मंडी पहुंचा तो उसने देखा कि उसके ट्रक से दो बैटरियां गायब थीं। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इस बीच उपनिरीक्षक अरविंद बहुगुणा मंडी समिति के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें दो युवक संदिग्ध अवस्था में वहां घूमते दिखाई दिए। जिस पर उन्होंने उन्हें हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने मिनी ट्रक से दो बैटरियां चोरी होने की बात स्वीकार कर ली।

एसआइ बहुगुणा ने बताया कि बैट्री चोरी करने वाले भुजिया नंबर तीन का रवि कुमार व इस्लामनगर का मो. अफसर है। उनके कब्जे से चोरी की दोनों बैटरियों को बरामद कर लिया गया है।

आरोपित बैटरियों को बेचने जा रहे थे। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। टीम में सुंदर सिंह, नवीन कुमार आदि पुलिस कर्मी मौजूद थे।