कुमाऊं

गदरपुर: ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत, एक युवक की मौत

गदरपुर: दिनेशपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक मजदूरों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली और एक मोटरसइकिल की बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें रुद्रपुर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, सूचना के बाद से ही मृतक देव मजूमदर के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

गदरपुर क्षेत्र के दिनेशपुर के मोहनपुर गांव के सड़क पर तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे, तभी दूसरी ओर से आ रही मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही बाइक सवार देव मजूमदार की मौत हो गई, जबकि बाइक में सवार विशाल और गौतम गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें रुद्रपुर के रामपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस दौरान दिनेशपुर के थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हुई है. जिसके पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. साथ ही बताया कि फिलहाल उन्होंने ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है.

विशेष