देश/प्रदेश

कर्ज से परेशान होकर खुद को गोली से उड़ाया

काशीपुर : कर्ज से परेशान एक युवक ने खुद को गोली से उड़ाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर डाली। परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस भी प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या का केस मान रही है।

हालांकि मौके पर मिले हालातों को देखते हुए हत्या समेत अन्य एंगल से भी मामले की गहन छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस को देर रात शव चीमा चौराहा रेलवे क्रासिंग से सौ मीटर दूर बाजपुर रोड क्रासिंग की ओर ट्रैक पर पड़ा मिला।

 

जेब में मिले आधार कार्ड के अनुसार मृतक की पहचान सत्येन्द्र सिंह (38) पुत्र विचित्र सिंह निवासी दभौरा मुस्तकिम, आइटीआइ थाना काशीपुर के रूप में हुई है। सतेंद्र की दायीं कनपटी पर 32 बोर की गोली लगी है। बाएं हाथ की हथेली और कनपटी में गन पाउडर लगा होने से पुलिस इसे प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि शव के पास झाड़ियों व पत्थर पर खून मिलने से हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है।

मौके से स्वदेशी भरुआ, दो 315 बोर और एक 32 बोर का कारतूस बरामद हुआ है। मौके पर पहुंचे एसओ आइटीआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि सतेंद्र के भतीजे रणजोत ने बताया कि सतेंद्र जमीन आदि को लेकर कर्ज से परेशान था। कुछ महीने से काशीपुर की टीचर कॉलोनी में पत्‍‌नी के साथ किराए के मकान पर रहा था।

विशेष