देश/प्रदेश

कंगना रनौत : भाई की शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची कंगना

kangna

हिमाचल ।  अभिनेत्री कंगना रनौत हैदराबाद में शूटिंग से लौटने के बाद अब अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट गई हैं। रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षयदीप रनौत की शादी के आरंभिक रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया। 12 नवंबर को कंगना के भाई अक्षयदीप रनौत डॉक्‍टर रितू के साथ परिण्य सूत्र में बंधेंगे। अक्षयदीप रनौत का रिश्ता हरियाणा की डॉ. रितू सांगवान के साथ हुआ है। करीब एक साल पहले दोनों की सगाई धूमधाम से चंडीगढ़ में हुई थी।

रविवार को कंगना कुलदेवता को निमंत्रण देने सहित अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए बहन रंगोली के साथ अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची। यहां पर वह आयोजित पूजा पाठ में शामिल हुईं और अपने भाई को हल्दी लगाने की रस्म में भाग लिया। कंगना ने अपने हाथों से भाई के मुंह पर हल्‍दी लगाई। कंगना रनौत के साथ माता आशा रनौत, पिता अमरदीप रनौत भी साथ थे। कुलदेवता की पूजा की रस्म अदायगी के बाद कंगना सधोट में अपनी नानी के घर भी जाएंगी। कंगना के चाचा के बेटे का विवाह भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी।

कंगना मनाली स्थित निजी आवास में इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेजस और धाकड़ की तैयारियां कर रही हैं। इन फिल्मों में अपने किरदार के अनुसार वह एक्शन की ट्रेनिंग हासिल कर रही हैं। भाई की शादी के लिए कंगना ने राजस्थान के उदयपुर को चुना है। 15 नवंबर को कंगना के पैतृक गांव मंडी जिले के भांबला में धाम होंगी। कंगना के भांबला पहुंचने पर उनको देखने और उनसे मिलने के लिए प्रशंसकों का तांता लग गया। भारी संख्‍या में लोग उनके घर के आसपास पहुंच गए। कंगना शादी की तैयारियों के चलते घर के अंदर ही मौजूद रहीं।

विशेष