देश/प्रदेश

एसएसबी के शिविर में 155 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण

चम्पावत : एसएसबी पंचम वाहिनी की ओर से नेपाल सीमा से लगे गांव मडलक के वाह्य चौकी धर्माघाट में निश्शुल्क मानव व पशु चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया। शिविर में 155 लोगों और 287 पशुओं का उपचार कर दवाएं बांटी गई।

 

पंचम वाहिनी के कमांडेंट विक्रम देव सिंह के निर्देशन में आयोजित शिविर में कमांडेंट मेडिकल डॉ. अनिल कुमार काबरा ने मरीजों का उपचार करते हुए उन्हें कोरोना वायरस के प्रति सचेत किया। उन्होंने लोगों से साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने की अपील की।

कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों की की जानकारी होते ही इसकी सूचना तुरंत एसएसबी को दें। कमांडेंट वेटनरी एवं पशु चिकित्साधिकारी डॉ. गुरविंदर जीत सिंह ने पशुओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया और पशुपालकों को पशुओं में होने वाली बीमारियों की जानकारी दी।

एसएसबी के सहायक उपनिरीक्षक नरेश पाल सिंह, दीपेंद्र पाल सिंह, मुख्य ्रआरक्षी विनोद पनवार, राजेंद्र कुमार, राजेंद्र कुड़ी, कपिता कुमार ने शिविर के संचालन में सहयोग किया। ग्राम प्रधान भुवन चंद्र भट्ट, नाथ सिंह बोहरा, शिक्षिका निर्मला, यशोदा, ललित पंत, हुकुम सिंह आदि ने एसएसबी के अधिकारियों का स्वागत किया और शिविर आयोजित करने पर आभार जताया।

विशेष