देश/प्रदेश

उमरैला गांव पहुंचे साबू, किया प्रकृति का दीदार

कोटद्वार: बच्चों के प्रसिद्ध टीवी सीरियल चाचा चौधरी में साबू का किरदार निभाने वाले जीतेंद्र सिंह ने प्रखंड दुगड्डा के अंतर्गत ग्राम उमरैला पहुंच प्रकृति का दीदार किया। अपने परिवार के साथ उमरैला पहुंचे जीतेंद्र सिंह ने आसपास के क्षेत्रों का भ्रमण भी किया।

 

चाचा चौधरी, अल्लाउद्दीन का चिराग सहित कई अन्य सीरियल व फिल्मों में किरदार निभा चुके अभिनेता जीतेंद्र सिंह परिवार के साथ ग्राम उमरैला स्थित जसगर रिसोर्ट में पहुंचे और उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लिया। चार दिन के प्रवास पर पहुंचे जीतेंद्र सिंह ने कोटद्वार व लैंसडौन क्षेत्रों का भ्रमण किया। उन्होंने लैंसडौन व आसपास के स्थलों को फिल्मों की शूटिग के लिए बेहद उपयुक्त स्थल बताया।

ताड़केश्वर महादेव का दर्शन करने पहुंचे जीतेंद्र सिंह ने बताया कि इस क्षेत्र की सुंदरता व शांति को शब्दों में बयां कर पाना संभव नहीं है। उन्होंने महर्षि कण्व की तप स्थली कण्वाश्रम, सिद्धबली मंदिर, दुर्गा देवी मंदिर के भी दर्शन किया। उन्होंने जसगर एडवेंचर पार्क में साहसिक खेलों में प्रतिभाग करते हुए कहा कि उत्तराखंड में साहसिक खेलों की काफी संभावनाएं हैं। कहा कि प्रदेश सरकार को साहसिक खेलों को बढ़ावा देने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।

विशेष