नेतागिरी

अटल ने उत्तराखंड बनाया, मोदी उसे संवार रहे : स्मृति ईरानी

पिथौरागढ़ : उत्तराखंड में चुनाव प्रचार जोरो पर है। भाजपा, कांग्रेस व आप के स्टार प्रचारक धुंआधार दौरा कर रहे हैं। सभी पार्टियों ने जनता को अपने पक्ष में करने की पुरजोर कोशिश कर रही है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को पिथौरागढ़ का दौरा किया। डीडीहाट में चुनावी जनसभा को स्मृति ने कहा कि उत्त्तराखंड राज्य भाजपा के प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने दिया और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसे संवार रहे हैं। कांग्रेस पार्टी एक परिवार के रिमोट कंट्रोल पर चलने वाली पार्टी है।

भाजपा प्रत्याशी विशन सिंह चुफाल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जनता का कुमाऊंनी बोली में आमा, बुबु, काका, काकी, दादा, भूली सबैन सादर पैलाग , आशा छ सबै भल होला कहते हुए अपने संबोधन का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस बार विशन सिंह चुफाल छठी बार विधायक बनने जा रहे हैं। अपने क्षेत्र से छठी बार भाजपा का विधायक चुनने का जनता संकल्प ले । उन्होंने कहा कि डीडीहाट की जनता ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है। भारत के नवनिर्माण में डीडीहाट की महत्वपूर्ण भूमिका है।

उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाला में मात्र पांच प्रतिशत लोगों के घरों तक पानी पहुंचता था। भाजपा सरकार के शासनकाल में हर घर नल योजना के तहत सभी घरों तक पानी पहुंच रहा है। उन्होंने जनता से विशन सिंह चुफाल को छठी बार विजयी बनाने की अपील की। सरकार की योजनाओं लेकर मतदाताओं को लुभाया।

Leave a Response