Home गढ़वाल ब्लॉक प्रमुखों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

ब्लॉक प्रमुखों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

19
0
SHARE

गोपेश्वर: चमोली जिले में ब्लॉक प्रमुखों, ज्येष्ठ उप प्रमुख और कनिष्ठ उप प्रमुखों को एसडीएम ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। जिले के सभी नौ विकासखंडों में शपथ ग्रहण समारोह में नौ सदस्य निजी कारणों से शामिल नहीं हो सके।

दशोली विकासखंड में प्रमुख विनीता देवी समेत सदस्यों को एसडीएम बुसरा अंसारी ने शपथ दिलाई। इस मौके पर पूर्व काबीना मंत्री राजेंद्र भंडारी, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नंदन सिंह बिष्ट समेत अन्य लोग मौजूद थे।

एसडीएम जोशीमठ अनिल कुमार चन्याल ने ब्लॉक प्रमुख हरीश परमार, ज्येष्ठ उप प्रमुख प्रतिमा देवी, कनिष्ठ उप प्रमुख संतोष लाल सहित 23 क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई। नारायणबगड़ में उप जिलाधिकारी केएस नेगी की उपस्थिति में प्रमुख, ज्येष्ठ उप प्रमुख, कनिष्ठ उप प्रमुख सहित 22 क्षेत्र पंचायत सदस्यों की ओर से पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

ब्लॉक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी ने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। समारोह में ब्लॉक प्रमुख की ओर से आमंत्रित छेकुडा गांव के 98 वर्षीय एलमी राम, 83 वर्षीय मोहन प्रसाद जोशी और भगोती गांव के 80 वर्षीय हरेंद्र सिंह नेगी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। घाट में भारती देवी, थराली में कविता देवी को संबंधित तहसीलों के एसडीएम की ओर से पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

LEAVE A REPLY