Home देहरादून उत्तराखंड में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

उत्तराखंड में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

4
0
SHARE

हरिद्वारः अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट आज फैसला सुनाने वाला है. इसको लेकर देशभर की नजर सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई है. वहीं उत्तराखंड में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. शासन की ओर से हरिद्वार, उधम सिंह नगर, देहरादून के कई संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लागू की गई है.

हरिद्वार राम मंदिर आंदोलन को लेकर मुख्य स्थान रहा है. राम मंदिर मुद्दे को लेकर विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और बजरंग दल द्वारा जितनी भी बड़ी बैठक हुई हैं,

वह हरिद्वार में ही हुई हैं. जिसके चलते हरिद्वार जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया है. प्रशासन द्वारा जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. साथ ही देहरादून और उधम सिंह नगर जिले के कुछ इलाकों में धारा 144 लागू की गई है.

हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदाई कृष्ण राज एस का कहना है कि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट में फैसला आने वाला है. इसको देखते हुए पुलिस-प्रशासन की तरफ से पूरी तैयारी की गई है.

उन्होंने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अगर कोई भी असामाजिक तत्व कानून व्यवस्था बिगाड़ेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हरिद्वार जिले से लगने वाले बॉर्डर पर लगातार चेकिंग की जा रही है.

LEAVE A REPLY